Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 Bookmarks
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
News Super Search
 ↓ 
×
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Category:
Zone:
Language:
IR Press Release:

Search
  Go  

patri ke is taraf ya us taraf, zindagi mein hum sab RailFan ek taraf - Ananya D'Souza

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Tue Sep 21 01:24:24 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips/Spottings
Login
Advanced Search
Page#    438010 news entries  next>>
Today (01:03) 10 घंटे से ज्यादा समय आंदोलन चला:अंगुल ट्रैक सामान्य नहीं दूसरे रूट पर जा रही ट्रेन (www.bhaskar.com)
Major Accidents/Disruptions
SER/South Eastern
0 Followers
210 views

News Entry# 465364  Blog Entry# 5071125   
  Past Edits
Sep 21 2021 (01:03)
Station Tag: Garpos/GPH added by Saurabh®/1294142
Stations:  Garpos/GPH  
बुधवार को राउरकेला के पास गारपोष में ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग को लेकर 10 घंटे से ज्यादा समय आंदोलन चला। जिसके बाद अप और डाउन की तरफ जाने वाली ट्रेनें गुरुवार को भी तीन घंटे देरी से पहुंची। मंगलवार को ओडिशा के अंगुल के पास मालगाड़ी पटरी उतर जाने के बाद ट्रेनें प्रभावित हुई थी। यह रूट अभी भी सामान्य नहीं हो सका है। गुरुवार को एलटीटी-भुबनेश्वर ट्रेन को डायवर्ट रूट में टिटलागढ़, रायपुर होकर यह ट्रेन चली है। इधर रायगढ़ रूट से यह गाड़ियां कब से जाएगी, तय नहीं हो सका है।
Copyright © 2021-22 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This
...
more...
website follows the DNPA Code of Ethics.
Today (01:01) यात्रियों के लिए सुविधा:सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस में 18 से 28 तक अतिरिक्त कोच (www.bhaskar.com)
Coach Augmentations
SECR/South East Central
0 Followers
250 views

News Entry# 465363  Blog Entry# 5071124   
  Past Edits
Sep 21 2021 (01:01)
Station Tag: Raipur Junction/R added by Saurabh®/1294142
Stations:  Raipur Junction/R  
यात्रियों की सुविधा और वेटिंग लिस्ट को कम करने के उद्देश्य से ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जा रहे हैं। इस कड़ी में सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस में अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाई जा रही है। यह सुविधा सिकंदराबाद से आने वाली ट्रेन में 18 से 28 सितंबर तक और दरभंगा से आने वाली ट्रेन में 21 सितंबर से 1 अक्टूबर तक रहेगी। इस कड़ी में दुर्ग-अजमेर-दुर्ग एक्सप्रेस में अतिरिक्त कोच लगाई जा रही है। दुर्ग से अजमेर जाने वाली ट्रेन में 26 सितंबर को और अजमेर से आने वाली ट्रेन में 27 सितंबर को अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा रहेगी। कोरोना संक्रमण कम होने के बाद ट्रेनों में यात्रियों का दबाव लगातार बढ़ रहा है। इसके चलते कोच बढ़ाए गए हैं।
Copyright © 2021-22
...
more...
DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर कई ट्रेनों के रूटों के विस्तार व नई लाइन बिछाने की मांग रखी। जिस पर रेलमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस संबंध में जरूरी कदम उठाएं जाएंगे। सांसद ने खाटू श्याम के लिए रोहतक से झज्जर, रिंगस के रास्ते फुलेरा तक रेल सेवा शुरू करने की भी मांग रखी।विज्ञापनसांसद ने रेलमंत्री से मुलाकात कर उनसे 04041/42 देहरादून से दिल्ली मसूरी एक्सप्रेस का विस्तार वाया कोसली होते हुए भिवानी तक करने का अनुरोध किया। रोहतक लोकसभा क्षेत्र के लोगों की गुरुग्राम, दिल्ली और हरिद्वार तक सीधी रेल की मांग पूरी भी होगी और रेलवे के राजस्व में भी वृद्धि होगी। अरविंद शर्मा ने यह भी बताया कि जेडआरयूसीसी की मीटिंग के दौरान मसूरी एक्सप्रेस के वाया कोसली होते हुए भिवानी तक विस्तार की मांग रखी गई थी। इसके अलावा उन्होंने नई दिल्ली, हिसार इंटरसिटी एक्सप्रेस का...
more...
सदर बाजार दिल्ली पर ठहराव व कोच की संख्या 24 करने की भी मांग रखी। सांसद ने बताया कि लोको पायलट व गार्ड मुख्यालय को रोहतक स्टेशन से न हटाने की मांग को रेल मंत्री ने स्वीकार कर लिया है, जिसे लोको पायलटों में खुशी की लहर है।भिवानी-कालका एकता एक्सप्रेस का रेवाड़ी से संचालन की रखी मांगसांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने रेल मंत्री के समक्ष मांग रखी कि कोरोना काल से पूर्व में गाड़ी संख्या 14795/14796 भिवानी से कालका के मध्य संचालित होती थी, परंतु अभी इस गाड़ी को रेलवे ने पानीपत तक ही संचालन का निर्णय लिया है जो कि भिवानी, रोहतक, चरखी दादरी इलाके के हजारों दैनिक यात्रियों के लिए परेशानी हो रही है और यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए भिवानी-कालका-भिवानी एकता एक्सप्रेस को चंडीगढ़ चलाया जाए।उन्होंने बताया कि लोकसभा क्षेत्र लोगों की जोकि रोजाना चंडीगढ़ आते-जाते हैं उनकी लाइफ लाइन है। रोहतक लोकसभा क्षेत्र की 2 विधानसभाएं कोसली और झाड़ली (झज्जर) अभी तक चंडीगढ़ से रेल द्वारा नहीं जुड़ सकी है, उनको भी रेवाड़ी से चंडीगढ़ की सीधी रेल सुविधा का लाभ मिलेगा। इस गाड़ी रेवाड़ी जंक्शन से संचालित होने से कोसली और झाड़ली (झज्जर) के साथ साथ चरखी दादरी, भिवानी, कलानौर, रोहतक जिले का जुड़ाव भी चंडीगढ़ से हो सकेगा इसके अलावा सांसद ने रेल मंत्री के समक्ष गाड़ी संख्या 04087/88 सिरसा से तिलक ब्रिज हरियाणा एक्सप्रेस मे मासिक पास की सुविधा शुरू करने करने की भी मांग की।

Rail News
1421 views
Yesterday (23:23)
Sharad   127 blog posts
Re# 5070850-1            Tags   Past Edits
Rothak MP sir .
You r such great person
Must be implemented
All valuable demand.
Special ekta express
Must
...
more...
be needed independently upto chandigarh

Rail News
104 views
Today (01:15)
Sharad   127 blog posts
Re# 5070850-2            Tags   Past Edits
Thousands of Army people & civilian & daily pessengers traveling onwards Rewari ( kosli dadri) Bhiwani Rothak Gohana Panipat to Ambala cantt Chandi Mandir Cantonment .
जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक स्टेशन से लोको पायलेट एवं गार्ड मुख्यालय को न हटाने की मांग को केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने स्वीकार कर लिया है। इस मामले को लेकर कई बार लोको पायलटों ने सांसद डा. अरविद शर्मा से मुलाकात की थी और सांसद ने इस बारे में रेल मंत्री से अनुरोध किया था। इसके अलावा सांसद ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर कई ट्रैनों के रुटों के विस्तार व नई लाइन बिछाने की मांग रखी, जिसपर रेल मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि इस संबंध में जरुरी कदम उठाएं जाएंगे। सांसद ने खाटू श्याम के लिए रोहतक से झज्जर, रिगस के रास्ते फुलेरा तक रेल सेवा शुरु करने की भी मांग रखी।
-दिल्ली-मंसूरी एक्सप्रेस
...
more...
के विस्तार की मांग
शनिवार को सांसद डा. अरविद शर्मा ने केंदीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की और उनसे 04041/42 देहरादून से दिल्ली मंसूरी एक्सप्रेस का विस्तार वाया कोसली होते हुए भिवानी तक करने का अनुरोध किया। सांसद ने रेल मंत्री समक्ष अपनी बात रखी और उन्हें बताया कि यह गाड़ी दिल्ली जंक्शन पर 16 घंटे और देहरादून पर 13 घंटे खड़ी रहती है, जिससे इसको भिवानी तक या फिर हिसार तक आसानी से विस्तार दिया जा सकता है। उन्होंने नई दिल्ली, हिसार इंटरसिटी एक्सप्रेस का सदर बाजार दिल्ली पर ठहराव व कोच की संख्या 24 करने की भी मांग रखी।
गाड़ी संख्या 14795/14796 भिवानी से कालका के मध्य संचालित होती थी। परंतु अभी इस गाड़ी को रेलवे ने पानीपत तक ही संचालन का निर्णय लिया है। जो कि भिवानी, रोहतक, चरखी दादरी इलाके के हजारों दैनिक यात्रियों के लिए परेशानी हो रही है।
-फर्रुखनगर से लोहारू तक रेलवे कारिडोर के सर्वे करने की मांग
सांसद अरविद शर्मा ने रेलमंत्री के समक्ष फर्रुखनगर से लोहारू ( वाया- दादरी तोए, झज्जर, चरखी दादरीे) रेलवे कारिडोर के सर्वे करने की मांग की है, जिससे झज्जर से बहादुरगढ़, झज्जर से बिजवासन और झज्जर का फरीदाबाद का सीधा जुड़ाव हो सके। अभी फर्रुखनगर से झज्जर रेलवे लाइन का जुड़ाव ना होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ाता है। इसके अलावा सांसद ने रेलमंत्री को मेरठ से रेवाड़ी के बीच चलने वाली पैसेंजर को कोसली और हिसार के रास्ते श्री गंगानगर तक विस्तार की मांग रखी, जिसे रेलमंत्री द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। इस पैसेंजर गाड़ी चलने से दिन के समय कोसली के यात्रियों को गुरुग्राम व दिल्ली के लिए रेल सुविधा मिल पाएगी।

Rail News
1061 views
Yesterday (23:21)
Sharad   127 blog posts
Re# 5070859-1            Tags   Past Edits
Great news
For rail passengers
Special regarding ekta must be run upto chandigarh
& run independently.
Bhubaneswar : In a major development, East Coast Railway  starts train journey with Monthly Season Ticket (MST)/ Quarterly Season Ticket (QST) from today onwards in passenger special trains, in view to provide ease in travelling for people.
As per reports, 08428/08427 Puri-Angul-Puri Special followed with 08456/08455 Khurda Road-Kendujhargarh-Khurda Road Special, 08522/08521 Visakhapatnam-Gunupur-Visakhapatnam Special, 08528/08527 Visakhapatnam-Raipur-Visakhapatnam Special , 08263/08264 Titilagarh-Bilaspur-Titilagarh Special and 07266/07265 Visakhapatnam-Kakinada Port-Visakhapatnam Special are the ones for which Monthly Season Ticket (MST)/ Quarterly Season Ticket (QST) facility has been started.
Page#    438010 news entries  next>>

Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy