Spotting
 Timeline
 Travel Tip
 Trip
 Race
 Social
 Greeting
 Poll
 Img
 PNR
 Pic
 Blog
 News
 Conf TL
 RF Club
 Convention
 Monitor
 Topic
 #
 Rating
 Correct
 Wrong
 Stamp
 PNR Ref
 PNR Req
 Blank PNRs
 HJ
 Vote
 Pred
 @
 FM Alert
 FM Approval
 Pvt
Forum Super Search
 ↓ 
×
HashTag:
Freq Contact:
Member:
Posting Date From:
Posting Date To:
Blog Category:
Train Type:
Train:
Station:
Pic/Vid:   FmT Pic:   FmT Video:
Sort by: Date:     Word Count:     Popularity:     
Public:    Pvt: Monitor:    Topics:    

Search
  Go  
dark mode

तमन्ना जहाज के सफर की... क्यों करूं मैं, दिन भर की खुशियाँ लम्हों मे बर्बाद क्यों करूं मैं। - Amir

Full Site Search
  Full Site Search  
FmT LIVE - Follow my Trip with me... LIVE
 
Fri Aug 19 17:22:53 IST
Home
Trains
ΣChains
Atlas
PNR
Forum
Quiz Feed
Topics
Gallery
News
FAQ
Trips
Login
Post PNRPost BlogAdvanced Search
Filters:

Page#    421 Blog Entries  next>>
Rail News
30313 views
New Facilities/Technology
NER/North Eastern
Jul 13 (10:19)   Ministry of railway: बस थोड़ा इंतजार करिए, गोंडा से बनारस व प्रयागराज के लिए मिलेगी सीधी ट्रेन

TrainsataGlance~   30 news posts
Entry# 5411482   News Entry# 492108         Tags   Past Edits
Ministry of railway बस थोड़ा इंतजार करिए गोंडा वासियों के लिए 1 फरवरी को केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट में राहत भरी खबर आई है। अब झिलाही से टिकरी रेलवे स्टेशन के बीच 10 किलोमीटर बाईपास लाइन बिछाई जाएगी। इसके लिए सरकार ने रेल मंत्रालय को डेढ़ करोड़ रुपए भी आवंटित कर दिए हैं।रेल का यह बाईपास बन जाने के बाद गोंडा से सीधे प्रयागराज व बनारस के लिए ट्रेन मिलने लगेगी।
बताते चलें कि अभी तक ट्रेन गोंडा से चलकर मनिकापुर पहुंचने के बाद करीब 1 घंटे तक रुकती थी। इस दौरान ट्रेन का इंजन बदलकर दूसरे साइड में किया जाता था। जिससे यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ता था। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो बहुत ही जल्द इससे
...
more...
निजात मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
रेल प्रशासन जल्द ही इस बाईपास लाइन के लिए सर्वे कराने जा रहा है। रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक सर्वे का काम पूरा होते ही रेल ट्रैक बिछाने का काम शुरू हो जाएगा। इसके तहत झिलाही से टिकरी रेलवे स्टेशन के बीच 10 किलोमीटर का बाईपास रेलवे ट्रैक बिछाया जाएगा। रेलवे का ट्रैक बन जाने से जिले की करीब 40 लाख आबादी को इसका सीधा लाभ मिलेगा। अभी तक जनपद वासियों को अयोध्या प्रयागराज बनारस जाने के लिए मनिकापुर जाकर ट्रेन पकड़नी पड़ती थी।
इससे अब निजात मिलेगा। गोंडा से प्रयागराज सीधी ट्रेन चलाए जाने की मांग जनपद वासी बीते कई वर्षों से करते चले आ रहे हैं। वही झिलाही स्टेशन तक 10 किलोमीटर का बाईपास ट्रेन बनने से इस स्टेशन का भी महत्व बढ़ जाएगा। अभी तक यहां सिर्फ पैसेंजर ट्रेन ही रुकती थी। स्टेशन का महत्व बढ़ने से आसपास के गांव के लोगों को रोजगार ही मिलेंगे। यही नहीं आसपास के करीब 30 ग्राम सभाओं को भी इसका सीधा लाभ मिलेगा वहीं रेलवे स्टेशन भी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हो जाएगा।
पूर्वोत्तर रेलवे के अधिशासी अभियंता निर्माण प्रकाश चंद ने बताया कि जल्द ही झिलाही से टिकरी रेलवे स्टेशन के बीच बाईपास लाइन का सर्वे कार्य पूरा कराया जाएगा। इसके बाद ट्रैक बिछाने का काम शुरू हो जाएगा।
गोंडा

Rail News
Jul 13 (10:20)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5411482-1              
This news was missed, hence posted!

Survey going on for Mankapur bypass line from Jhilahi to Tikri!

#bypass
...
more...

1 Public Posts - Sat Jul 16, 2022

4401 views
Jul 16 (22:11)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5411482-3              
Roughly created one for you, track alignment will/can differ. I have created one avoiding the forest area, RB might go via forest depending on density of population and other factors.

Train would not be going then towards Mankapur and will take the bypass from Jhilahi towards Tikri, saving ample amount of time.

3 Public Posts - Sat Jul 16, 2022

1606 views
Jul 16 (23:17)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5411482-7              
Yes, bana skte the MUR-AY route ko connect kr dete near MUR but jab extreme challenge ki aadat ho tou kya krna fir!

I gave them suggestion for MUR bypass, in which new track was suppose to connect with the existing one as you said.

But
...
more...
proposal kch aur hi Gaya hai ye.

What can we do!!

1 Public Posts - Sat Jul 16, 2022

1280 views
Jul 16 (23:34)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5411482-9              
Hathras waale mai zonal war rehta hoga warna iska maine bht pehle suna tha ki connect hoga

1 Public Posts - Sat Jul 16, 2022

1764 views
Jul 16 (23:37)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5411482-11              
1 compliments
U never know the future ! :P
Nobody (Political Entity) is that strong in western UP for railway purpose!

3 Public Posts - Sat Jul 16, 2022

11070 views
Jul 16 (23:52)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5411482-15              
Wow! That’s new.

1 Public Posts - Sat Jul 16, 2022
Rail News
23847 views
IR Affairs
WCR/West Central
Jul 14 (21:38)   दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर 160 की स्पीड से दौड़ेगी ट्रेन

Adi_18477_18478^~   41357 news posts
Entry# 5413369   News Entry# 492249         Tags   Past Edits
डीआरएम ने शामगढ़ स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान कहा
शामगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। कोटा रेल मंडल प्रबंधक पंकज शर्मा ने गुरुवार को कोटा शामगढ़ नागदा रेल खंड के प्रमुख स्टेशनों का निरिक्षण किया। डीआरएम ने बताया कि दिल्ली मुंबई रेल मार्ग पर शीघ्र ट्रेनों की स्पीड 16़0 प्रति घंटा की जा रहीं है। उसके कार्य प्रगति पर है। रेलवे के स्टेक्चर की क्या स्थिति है और क्या सुधार हो सकते है। उसको लेकर ये दौरा किया गया है।
शामगढ़ में रेलवे अंडरब्रिज के बार में शर्मा ने कहा जैसे ही हमारे पास राज्य
...
more...
शासन से कंफर्मेशन लेटर आ जाऐगा। वैसे भी हमने अंडरब्रिज का प्लान तैयार किया हुआ है। उसके हिसाब से हम निविदा जारी कर देंगे। राज्य शासन द्वारा रेलवे कोष में पेमेंट आएगे तो आपको सूचित कर दिया जाऐगा। अभी तक राज्य शासन की और से राशि नहीं आई है। डीआरएम शर्मा शामगढ़ में डेढ़ घंटे से अधिक समय तक रुके इस दौरान आपने रेल पुल, कम्प्युट्रीकृत रेलवे आरक्षण केन्द्र, रेलवे रेस्ट हाउस, आरपीएफ एवं रेलवे पुलिस थाने का निरिक्षण किया। इस दौरान जो कमियां दिखाई दी उन्हें तुरंत अपने साथ आऐ अधिकारियों को बताया। आपने आरक्षण केन्द्र के बाहर पे एण्ड यूज व निर्माणधीन शौचालय के खुले पड़े तारों को ठीक करने को कहा।
सुवासरा में ट्रेनों का स्टापेज व पटरी पार के लोगों के लिए रास्ते की मांग
सुवासरा। कोटा रेल मंडल प्रबंधक पंकज शर्मा गुरुवार को सुवासरा आए। कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों के नेताओं ने स्टेशन पर पहुंचकर डीआरएम की क्षेत्र की रेल समस्याओं से अवगत करवाया, ट्रेनों के स्टापेज की मांग की। मप्र शासन के मंत्री हरदीपसिंह डंग, पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार ने विभिन्ना ट्रेनों के ठहराव को लेकर डीआरएम को ज्ञापन सौपा। वहीं सुवासरा के पटरी पार रहने वाले लोगों के लिए रास्ते की मांग की।
इस दौरान सुवासरा स्टेशन पर कोरोनाकाल के पूर्व में रुकने वाली ट्रेनें 12955-12956 जयपुर मुंबई जयपुर 12465-12466 जोधपुर-इंदौर-जोधपुर ट्रेन के ठहराव की मांग की व पटरी पार रास्ते की मांग की गई। इस पर डीआरएम ने कहां की जन व रेल की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रास्ता संभव नही है किन्तु ट्रेनों के स्टापेज के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाकर ट्रेनों के ठहराव की संभावना है। कांग्रेस नेताओं ने स्टेशन पर पहुंचकर डीआरएम को सौंपे ज्ञापन में कहा गया कि कोरोनाकाल में सुवासरा स्टेशन पर ठहरने वाली ट्रेने का ठहराव यथावत किया जाये व स्टेशन पर रेल यात्री को सुविधा प्रदान की जाये जैसे अनेक मुद्दे रखे। डीआरएम शर्मा ने कहा की जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराएंगे। एस अवसर पर कांग्रेस नेता में कृपालसिंह सोलंकी, बालूसिंह सोलंकी, राहुल जैन, भगवतीलाल मोदी, हरिश धनोतिया, आपदा प्रबंध समिति के भगवतीलाल टेलर, भाजपा नेता किशोर पाटीदार आदि उपस्थित थे। वहीं डीआरएम ने स्टेशन का निरीक्षण कर कार्यालय के आसपास हरियाली व सुंदरता की प्रशंसा की व स्टेशन अधीक्षक आरआर सोलंकी को 3000 रुपये का नगद पुरस्कार भी दिया।

1 Public Posts - Fri Jul 15, 2022

4123 views
Jul 15 (15:04)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5413369-2              
TAG mai bht changes dekhne ko milne waala hai!

5 Public Posts - Fri Jul 15, 2022
Rail News
24348 views
Commentary/Human Interest
ECR/East Central
Jul 14 (18:54)   सहरसा से फिर क्लोन हमसफर चलाने की हो रही तैयारी, बरौनी से परिचालन के बाद बुकिंग स्टेटस कम

TheRailCity~   43 news posts
Entry# 5413198   News Entry# 492238         Tags   Past Edits
SAHARSA: आने वाले दिनों में कोसी क्षेत्र के लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. फिर से सहरसा से नई दिल्ली 02563 / 02564 क्लोन हमसफर सहरसा से चलाने की तैयारी की जा रही है. इस बार रेलवे भी सहरसा से ट्रेन चलाने के लिए एक बार फिर से तैयारी में जुट गयी है. एक से दो दिनों के अंदर समस्तीपुर डिवीजन के अधिकारियों द्वारा प्रपोजल तैयार कर मुख्यालय भेजा जायेगा. जिसके बाद प्रपोजल रेलवे बोर्ड भेजी जायेगा. डिवीजन के अधिकारियों द्वारा फिलहाल ट्रेन चलाने के लिए रिव्यू किया जा रहा है. ऐसे में अगर क्लोन हमसफर सहरसा सेचलती है तो कोसी व फरकिया के लोगों को फायदा मिलेगा व रेल राजस्व की भी बढ़ोतरी होगी. 
Facebook पर Like औरShare करें।
बीते
...
more...
नवंबर 2020 में वैशाली सुपरफास्ट की तर्ज पर स्पेशल ट्रेन के रूप में सहरसा से नई दिल्ली क्लोन हमसफर ट्रेन की शुरुआत की गयी थी. जो कोसी और फरकिया के लोगों के लिए पहली पसंदीदा ट्रेन बन चुकी थी. वहीं रेलवे भी क्लोन हमसफर से बढ़ते राजस्व को देखते हुए इसे बंद करने की तैयारी में नहीं था. बीते 6 जुलाई को रेलवे ने क्लोन हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन यह तर्क देकर बंद कर दिया कि पुरबिया एक्सप्रेस का परिचालन सप्ताह में दो दिन किया जायेगा. वर्तमान में क्लोन हमसफर का बीते 7 जुलाई से बरौनी से नई दिल्ली के बीच परिचालन किया जा रहा है. 
सांसद ने रेल मंत्री से क्लोन हमसफर चलाने की मांग की: 
खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने पत्र के माध्यम से रेल मंत्री से क्लोन हमसफर एक्सप्रेस फिर से सहरसा-नई दिल्ली के बीच चलाने की मांग की है. इसके अलावा क्लोन हमसफर ट्रेन के खगड़िया स्टेशन पर भी ठहराव की मांग की है. सांसद ने कहा कि क्लोन हमसफर चलने से कोसी और फरकिया के लोगों को दिल्ली जाने के लिए अच्छी ट्रेन थी. इसके चलने से सहरसा को एक बार फिर से दिल्ली जाने के लिए ट्रेन मिल जायेगी. वही डीआरयूसीसी मेंबर अबू ओसामा ने भी डिवीजन के अधिकारियों से क्लोन हमसफर सहरसा से चलाने की मांग की है. मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के सांसद दिनेश चंद्र यादव भी सहरसा से क्लोन हमसफर चलाने के लिए रेल मंत्री से मिलकर अवगत करायेंगे. इसके अलावा लोकसभा सत्र के दौरान मधेपुरा और सहरसा से कई नई ट्रेन चलाने की भी मांग करेंगे.
YouTube पर Subscribe करें।
कई सामाजिक संगठन आ रहे आगे :
सहरसा से ट्रेन हमसफर एक्सप्रेस को चलाने के लिए कई सामाजिक संगठन भी आगे आ रहे हैं. डिवीजन से लेकर मुख्यालय तक के अधिकारियों को एक बार फिर से क्लोन हमसफर चलाने की मांग कर रहे हैं. यहां तक की ट्रेन नहीं चलाने पर सामाजिक संगठनों ने कहा कि आगे आंदोलन का रूप लिया जायेगा. 
हम मिथिला सहित पूरे भारत वर्ष की विकास की नई गाथा आपके समक्ष रखने की कोशिश करते है। Star Mithila News ls Whatsaap परजुड़ने के लिए Click करें।
बरौनी से परिचालन के बाद बुकिंग स्टेटस कम: 
7 जुलाई से बरौनी से नई दिल्ली के बीच क्लोन हमसफर परिचालन के बाद बुकिंग स्टेटस कम हो गयी है. इस बात को रेल अधिकारी भी मान रहे है. जबकि सहरसा से परिचालन के बाद क्लोन हमसफर एक्सप्रेस अप और डाउन में फुल रहती थी. इस ट्रेन में सफर करने वाले अधिकांश यात्री सहरसा, सुपौल, मधेपुरा, पूर्णिया, सिमरी बख्तियारपुर के होते थे. बरौनी से जाने के बाद अब दिल्ली जाने के लिए एकमात्र वैशाली एक्सप्रेस में ही यात्रियों की भीड़ बढ़ चुकी है.
एक टिप्पणी भेजें
4टिप्पणियाँ
सहरसा से ही ट्रेन चलाई जाय।
Shc theek ha
Barauni se hi thik hai
सहरसा से ट्रेनों का परिचालन बढ़ाने की बजाय कम करना तर्कसंगत नहीं है। सहरसा से उत्तराखंड (हरिद्वार - देहरादून -ऋषिकेश) के लिए भी ट्रेन का परिचालन जल्द ही किया जाना चाहिए। वर्तमान में उत्तराखंड के यात्री पंजाब और दिल्ली मेल की गाड़ियों पर निर्भर है। जिसमें सीट मिलने की संभावना कम ही रहती है। वेटिंग टिकट बरेली रेल यात्री यात्रा करने के लिए मजबूर है। पूर्व मध्य रेल और ध्यान देगा। ऐसी आशा की जाती है।
Subscribe Us
Join Us
जरूर पढ़ें
लहेरियासराय-झंझारपुर-सहरसा रेलखंड पर अनियमित रेल परिचालन से यात्री परेशान
SAHARSA: अगस्त में सहरसा से फारबिसगंज तक चलेगी ट्रेन
लहेरियासराय सहरसा रेलखंड पर आमरण अनशन करने की दी चेतावनी
सहरसा से फिर क्लोन हमसफर चलाने की हो रही तैयारी, बरौनी से परिचालन के बाद बुकिंग स्टेटस कम
कटिहार से सहरसा जाने वाली ट्रेनों में जल्द इलेक्ट्रिक इंजन
प्रमुख खबरें
JHANJHARPUR: झंझारपुर के पिपरा घाट के समीप पूर्वी तटबंध का मरम्मत कार्य शुरू 1 दिन के बारिश में ही बांध में आ गई थी दरार
JHANJHARPUR:  झंझारपुर के अदलपुर, पिपराघाट के सामने क्षतिग्रस्त पूर्वी तटबंध पर फ्लड फ…
Saharsa
आपके शहर से
Contact
अगर आप कोई सूचना, लेख, ऑडियो-वीडियो या सुझाव हम तक पहुंचाना चाहते हैं तो इस ईमेल आईडी पर भेजें: WhatsApp: +917050704000, Email ID: kaushalon24@gmail.com
About
Star Mithila News मिथिला, क्षेत्र की हर वो खबर जो आप अपने गाँव से दूर बैठे लोगो तक नहीं पहुंच पाता है, हर उस खबर को आप तक पहुंचाने के लिए बनाया गया है। जिससे आप अपने क्षेत्र के बारे में सही जानकारी पा सके।
LIVE Channel
सभी जानकारी अपने क्षेत्र की LIVE देखें। YouTube पर देखने के लिए Click करें: YouTube Facebook पर देखने के लिए Click करें:Facebook
Advertise With Us
अपने बिजनेस की आप भी हम से जुड़ कर विज्ञापन करवा सकते है वो भी कम विज्ञापन शुल्क पर। विज्ञापन शुल्क दर तालिका Download Here
Random Posts
Most Popular
लहेरियासराय-झंझारपुर-सहरसा रेलखंड पर अनियमित रेल परिचालन से यात्री परेशान
SAHARSA: अगस्त में सहरसा से फारबिसगंज तक चलेगी ट्रेन
लहेरियासराय सहरसा रेलखंड पर आमरण अनशन करने की दी चेतावनी
सहरसा से फिर क्लोन हमसफर चलाने की हो रही तैयारी, बरौनी से परिचालन के बाद बुकिंग स्टेटस कम
कटिहार से सहरसा जाने वाली ट्रेनों में जल्द इलेक्ट्रिक इंजन
FOOTER

Rail News
23068 views
Jul 14 (19:02)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5413198-2              
BJU waalo ko kitna सताओगे,SHC waalo 🫠

2 Public Posts - Thu Jul 14, 2022

18942 views
Jul 14 (21:36)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5413198-7              
Bhadkane waale neta log bht hain aajkal, wo kch bhi krwa skte dhamki dekr
Rail News
26514 views
New/Special Trains
ECR/East Central
Jul 07 (16:00)   Indian Railways: नवगछिया को मिला हमसफर एक्सप्रेस का तोहफा... सहरसा और पूर्णियावासी हुए नाराज

AmishKumar^~   4042 news posts
Entry# 5404740   News Entry# 491483         Tags   Past Edits
Indian Railways नवगछिया को हमसफर एक्सप्रेस का तोहफा मिला है। उधर कोसी के लोगों में नाराजगी है। सहरसा और पूर्णिया के लोग सबसे ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं। क्योंकि पहले ये ट्रेन पूर्णिया मधेपुरा सहरसा से चल रहे थी।
 जागरण टीम, भागलपुर : Indian Railways: पहले सहरसा से पूर्णिया और मधेपुरा होते हुए दिल्ली जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन अब नवगछिया से चलेगी। नवगछिया को हमसफर का साथ मिल गया है। इस बाबत नवगछिया के लोगों में हर्ष है तो वहीं पूर्णिया-मधेपुरा और सहरसा के लोगों में नाराजगी देखी जा रही है। लोग इंटरनेट मीडिया पर इस बाबत अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।
बरौनी
...
more...
कटिहार रेलखंड में नवगछिया स्टेशन पर कटिहार से दिल्ली के बीच हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का निर्णय भारतीय रेलवे के द्वारा लिया गया है। पिछले काफी समय से यात्री चंपारण एक्सप्रेस को चलाने की मागं कर रहे थे। उनकी परेशानी दूर करने के लिए कटिहार-पुरानी दिल्ली चंपारण हमसफर एक्सप्रेस (15705/15706) की सेवा बहाल करने का फैसला किया गया है।
सप्ताह में दो दिन चलने वाली यह ट्रेन कटिहार से प्रत्येक गुरुवार और सोमवार को सुबह 07.50 बजे प्रस्थान कर अगले दिन पूर्वाह्न 11.45 बजे पुरानी दिल्ली पहुंचेगी। पुरानी दिल्ली से यह प्रत्येक शुक्रवार और मंगलवार को शाम 04.35 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन शाम 06.20 बजे कटिहार पहुंचेगी।
बता दें कि इस ट्रेन का ठहराव नवगछिया, खगड़िया, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बापुधाम मोतिहारी, बेतिया, नरकटियागंज, गोरखपुर, सिद्धार्थ नगर, बलरामपुर, गौंडा, लखनऊ, कानपुर सेंट्रल, और अलीगढ़ स्टेशनों पर होगा।भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री मुकेश राणा ने रेल मंत्रालय का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का नवगछिया सस्टेशन पर ठहराव होने से नवगछिया सहित आसपास के लोगों को काफी आसानी होगी।
इंटरनेट मीडिया पर ट्रेन वापसी की मांग 
इधर, हमसफर के रूट बदलाव के बाद पुराने रूट पर ट्रेन परिचालन को लेकर लोग इंटरनेट मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं। हैश टैग सहरसा हमसफर वापस करो के साथ लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स ट्वीटर पर लिख रहे हैं, 'सहरसा के A ग्रेड स्टेशन होने के बाद सौतेला व्यवहार क्यों? बतायें जनप्रतिनिधि। कब तक सहरसा को दरकिनार किया जाता रहेगा।'
Edited By Shivam Bajpai
Copyright © 2022 Jagran Prakashan Limited.

Rail News
5549 views
Jul 07 (16:30)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5404740-1              
Poorabiya biweekly kr di hai, iske badle.

2 Public Posts - Thu Jul 07, 2022

21762 views
Jul 07 (17:18)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5404740-4               Past Edits
Poorabiya k chakkar mai pitline occupancy issue aa gaya jab ye biweekly ho gayi tou clone ko BJU bhejna pada.

aur Humsafar hat gayi uske ewaz mai Poorabiya mili 1 extra din

1
...
more...
dedicated service aur milni chahiye not passing

2 Public Posts - Thu Jul 07, 2022

17006 views
Jul 07 (21:26)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5404740-8              
Jab kamake de rahi hai gaadi tou frequency decrease q krenge, logic lagaya hoga apna unhone aur fir decision le liya
Rail News
New/Special Trains
ECR/East Central
Jul 06 (21:50)   कटिहार-दिल्ली चम्पारण हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन पुनर्बहाल:अहमदाबाद-मुजफ्फरपुर जनसाधारण एक्सप्रेस का टर्मिनल परिवर्तन, साबरमती स्टेशन पर होगा समापन

AmishKumar^~   4042 news posts
Entry# 5403846   News Entry# 491441         Tags   Past Edits
यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर कटिहार और दिल्ली के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 15705/15706 कटिहार- दिल्ली- कटिहार चम्पारण हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन पुनर्बहाल किया जा रहा है । दिनांक 14.07.2022 से गाड़ी संख्या 15705 कटिहार - दिल्ली चम्पारण हमसफर एक्सप्रेस कटिहार से 07.50 बजे खुलकर अगले दिन 11.45 बजे दिल्ली पहुंचेगी । वापसी में गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली - कटिहार चम्पारण हमसफर एक्सप्रेस दिनांक 15.07.2022 से दिल्ली से 16.35 बजे खुलकर अगले दिन 18.20 बजे कटिहार पहुंचेगी । अप एवं डाउन दिशा में यह कटिहार और दिल्ली के बीच नौगछिया , खगड़िया , समस्तीपुर , मुजफ्फरपुर , बापूधाम मोतिहारी , बेतिया , नरकटियागंज , गोरखपुर , सिद्धार्थनगर , बलरामपुर , गोंडा , लखनऊ , कानपुर सेंट्रल एवं अलीगढ़ स्टेशनों पर रुकेगी।
मुजफ्फरपुर
...
more...
और अहमदाबाद के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 15269/15270 मुजफ्फरपुर - अहमदाबाद - मुजफ्फरपुर जनसाधारण एक्सप्रेस का टर्मिनल परिवर्तन किया जा रहा है । दिनांक 14.07.2022 से मुजफ्फरपुर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 15269 मुजफ्फरपुर - अहमदाबाद जनसाधारण एक्सप्रेस का समापन अहमदाबाद के स्थान पर 07.20 बजे साबरमती स्टेशन पर होगा । इसी तरह दिनांक 16.07.2022 से अहमदाबाद से खुलने वाली गाड़ी संख्या 15270 जनसाधारण एक्सप्रेस अहमदाबाद के स्थान पर साबरमती से ही 17.55 बजे खुलेगी ।
Copyright © 2022-23 DB Corp ltd., All Rights Reserved
This website follows the DNPA Code of Ethics.

6 Public Posts - Thu Jul 07, 2022

19388 views
Jul 07 (13:30)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5403846-7              
LKO-MB-DLI and further

Ye ek option hai

1 Public Posts - Thu Jul 07, 2022

18819 views
Jul 07 (13:33)
GondaPrayag Express
TrainsataGlance~   10188 blog posts
Re# 5403846-9              
Ye achcha option hai.

1 Public Posts - Thu Jul 07, 2022

1 Public Posts - Fri Jul 08, 2022
Page#    421 Blog Entries  next>>

Leading Polls

Rail News

New Trains

Site Announcements

  • Entry# 5388512
    Jun 24 2022 (08:45AM)


    As announced previously, there are a few changes coming to IRI user accounts, based on past practices. 1. As before, you will be able to quickly DELETE your IRI User account at ANY time. However, the menu option for this was hidden in the profile page, and could not easily be located....
  • Entry# 5148000
    Nov 29 2021 (06:40AM)


    A new feature will be released soon, whereby you can follow blogs tagged with specific Trains & Stations. If you have already posted blogs tagged with some Train/Station, then you will be set to automatically follow that Train/Station. Thereafter, any future news/blogs tagged with those Trains/Stations will be marked to your...
  • Entry# 5093784
    Oct 13 2021 (07:04AM)


    These days, every other day, we are getting requests from members to allow email login to their FB-based IRI account. 10 years ago, we had given the option for users to login through FaceBook - in retrospect, this was a mistake. These days, apparently, users are quitting FaceBook in droves because...
  • Entry# 4906979
    Mar 14 2021 (01:12AM)


    Followup to: Fmt Changes The new version of FmT 2.0 will soon be here - in about 2 weeks. As detailed in the previous announcement, many of the old FmT features like Train TT, Speedometer, Geo Location, etc. will be REMOVED. It will be a bare-bones simple app, focused on trip blogging. It...
  • Entry# 4898771
    Mar 06 2021 (10:33PM)


    There are some changes coming to FMT. Many of the features of FMT, like station arrival, TT, speed, geo, passing times, station time, etc. are ALREADY available in OTHER railway apps. So all of these features will be REMOVED. We'll have ONLY BLOGGING - quick upload of pics/videos/audio, etc. You may attach...
  • Entry# 4785432
    Nov 21 2020 (02:51AM)


    We are unifying the Bookmark scheme for Blogs & PNRs. Previously, we had different systems of "Followed Blogs", "PNR History", "My PNR Posts", "My PNR Post Predictions", "Stamp Alerts", etc. which were somewhat confusing. Hereafter: For PNRs: 1. You may add ANY PNR to your bookmarks through the "Add Bookmark" link in the...
Scroll to Top
Scroll to Bottom
Go to Mobile site
Important Note: This website NEVER solicits for Money or Donations. Please beware of anyone requesting/demanding money on behalf of IRI. Thanks.
Disclaimer: This website has NO affiliation with the Government-run site of Indian Railways. This site does NOT claim 100% accuracy of fast-changing Rail Information. YOU are responsible for independently confirming the validity of information through other sources.
India Rail Info Privacy Policy